VIDEO: रिलीज हुआ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का सॉन्ग ‘बुर्ज खलीफा’, अक्षय-कियारा पर फिदा हुए फैंस

इस गाने को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 3:41 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)’ अगले महीने 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब जल्द ही खत्म होने वाली है. इसी बीच फिल्म का पहला गाना ‘बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa)’ रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

11 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा कुछ घंटे पहले यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में लोग लगातार कमेंट्स कर अक्षय और कियारा की जोड़ी की जमकर कर करे हैं, लेकिन एक बार फिर इस वीडियो से लाइक और डिसलाइक के नंबर नजर नहीं आ रहे हैं. इस गाने में शशि और डीजे खुशी ने अपनी आवाज दी है, जबकि लिरिक्स गगन आहुजा की है. आप भी देखिए इस गाने का वीडियो…

बता दें, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. मेकर्स फिल्म को हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Source link