Redmi के सस्ते फोन को मिला बड़ा अपडेट, 3 कैमरे वाले इस फोन में होगा ये बदलाव

 

Redmi 8A Dual

यूज़र्स को इस अपडेट का नोटिफिकेशन मिलना शुरू हो गया है, लेकिन अगर आपको अपडेट नहीं आया है, तो मैनुअली भी चेक किया जा सकता है.

शियोमी (Xiaomi) ने अपने सस्ते स्मार्टफोन Redmi 8A Dual के लिए नया अपडेट जारी किया है. साथ ही कंपनी ने इसमें मार्च का सिक्योरिटी पैच (security patch) भी जारी कर दिया है. Mi Community से मिली जानकारी के मुताबिक नया सिक्योरिटी पैच सिस्टम को पहले के मुकाबले ज़्यादा मजबूत और सिक्योर बनाता है. रिपोर्ट में बताया गया है कि नया सिक्योरिटी पैच वर्जन नंबर MIUI 11.0.6.0.PCQINXM के साथ आता है, और इस अपडेट का साइज़ 232MB है.

वैसे तो यूज़र्स को इस अपडेट का नोटिफिकेशन मिलना शुरू हो गया है, लेकिन अगर आपको अपडेट नहीं आया है, तो मैनुअली भी चेक किया जा सकता है.

इसके लिए सबसे पहले आपको फोन की Settings में जाना होगा, इसके बाद Software Update में जाकर Download and Install पर टैप करना होगा. इसके बाद आपका फोन अपडेट हो जाएगा.शियोमी का ये फोन कम कीमत में धांसू फीचर्स का एक्सपीरिएंस देता है. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है. आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

Redmi 8A Dual के फीचर्स
रेडमी 8A डुअल में 6.22 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डॉट नॉच स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास से प्रोटेक्टेड है.  फोन को स्प्लैश प्रूफ बनाने के लिए इसमें P2i कोटिंग दी गई है. फोन दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा है, इसे तीन कलर Sea Blue, Sky White और Midnight Grey में उपलब्ध कराया है.

रेडमी का ये बजट फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर पर काम करता है. नया फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है, यानी कि यूज़र्स इसमें दो सिम के साथ एक माइक्रो SD कार्ड लगा सकते हैं. दोनों सिम कार्ड 4G VoLTE सिम को सपोर्ट करते हैं.

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर दिया गया है. फोन कैमरा में AI डिटेक्शन, पोर्टेट मोड और गूगल लेंस जैसा फीचर मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करकी है. कनेक्टिविटी के लिए Redmi 8A Dual में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, Bluetooth, GPS और USB टाइप C दिया गया है.

Source link

Leave a Comment