PM मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत मिशन’ में शामिल हुए सुनील शेट्टी, अब देसी अंदाज़ में देंगे वेलनेस का संदेश

सुनील शेट्टी.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने लोकल के लिए वोकल (Vocal For Local) की दिशा में काम करते हुए एक ऐसे देसी हेल्थ वेलनेस ब्रांड से हाथ मिलाया है. जो मजबूत इम्यून सिस्टम पर काम करता है.

मुंबईः कोरोना वायरस के भारत में एंट्री लेते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशवासियों से लोकल ब्रांड्स के लिए वोकल (Vocal For Local) बनने और आत्मनिर्भर भारत (Aatmnirbhar Bharat) की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. पीएम मोदी के इस कदम को लेकर हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) के ‘आत्मनिर्भर भारत मिशन’ को लेकर बड़ा कदम उठाया है और एक देसी वेलनेस ब्रांड से हाथ मिलाया है. जिसका उद्देश्य भारतीय परिवार के प्रत्येक सदस्य की पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करना है. कोरोना के बीच लोग अपने और अपने परिवार के सदस्यों की इम्यूनिटी को लेकर खासे चिंतित हैं. इस कंडीशन में एक स्वस्थ्य जीवनशैली लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण है.

ऐसे में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने लोकल के लिए वोकल (Vocal For Local) की दिशा में काम करते हुए एक ऐसे देसी हेल्थ वेलनेस ब्रांड से हाथ मिलाया है. जो मजबूत इम्यून सिस्टम पर काम करता है. इस ब्रांड के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने बताया, ”यह एक देसी ब्रांड है, जो Go Vocal For Local की विचारधारा में विश्वास करता है और हम भारत में अपने सभी उत्पादों का निर्माण करते हैं. इस पहल के साथ, हमारा लक्ष्य भारत के सभी नागरिकों को पोषण से कुशल बनाना है. इसके सभी प्रोडक्ट पूरी रिसर्च और क्लिनिकल अध्ययन के बाद तैयार किए गए हैं- और यह एक परिवार के हर सदस्य की जरूरतों को पूरा करता है.”

Suniel Shetty, Atmnirbhar bharat Mission, Go Vocal For Local, Prime Minister Narendra Modi, सुनील शेट्टी, Bollywood, Entertainment, Bollywood News In hindi, Suniel Shetty Vocal For Local

इसके सभी प्रोडक्ट देश के सीनियर सिटीजन्स से लेकर बच्चों, महिलाओं, छात्रों, कॉर्पोरेट पेशेवरों, स्पोर्ट्स में रुचि लेने वाले लोगों सभी की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करेगा. सुनील शेट्टी के मुताबिक- इस ब्रांड के सभी उत्पाद देश के लीडिंग ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं. इसके अलावा जल्द ही दुकानों, सुपरमार्केट, लीडिंग फार्मेसियों और देश के अलग-अलग हिस्सों में ये उत्पाद मौजूद होंगे. जिन्हें देश के हर वर्ग के नागरिक बड़ी ही आसानी से खरीद सकेंगे.

First published: July 5, 2020, 3:20 PM IST

Source link