Navratri 2020: पवन सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत रिलीज, ’11 ग्यारह रुपईया’ को कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

(Photo credit: youtube/SRK Music)

नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी (Bhojpuri Songs 2020) स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ गए हैं. गाने के बोल ग्यारह रुपईया (Gyarah Rupaiya) हैं. इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखो व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 1:03 PM IST

मुंबई: आज से पावन शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navaratri 2020) की शुरुआत हो चुकी है. नवरात्रि आते ही मंदिरों में मां के जयकारे और गानों की गूंज सुनाई देने लगी है. माहौल कैसा भी हो, लेकिन जब तक खुशियों के रंग में भोजपुरी गानों का तड़का न लगे तब तक त्यौहारों का रंग थोड़ा फीका रहता है. नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी (Bhojpuri Songs 2020) स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ गए हैं. गाने के बोल ग्यारह रुपईया (Gyarah Rupaiya) हैं. इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखो व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह ने इस गानें को फिलहाल अभी सिर्फ ऑडियो वर्जन पर रिलीज किया है अगर पवन सिंह की टीम की तरफ से कहा गया है कि अगर फैंस वीडियो वर्जन की मांग करते हैं तो इसके बारे में सोचा जाएगा. ग्यारह रुपईया गानें को आवाज खुद पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने दी है. यह भोजपुरी देवी गीत SRK MUSIC चैनल में रिलीज किया गया है.

बता दें कि इससे पहले सावन के महीने में भी पवन सिंह ने कई सारे भक्ती गाने फैंस के लिए रिलीज किए थे. पूरे सावन माह में उनके गानों ने सोशल मीडिया में खूब धूम मचाया था. अब जब नवरात्रि का पर्व शुरू हो चुका है तो फैंस को उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में पवन सिंह कुछ और भक्ती गानें लेकर आएंगे. पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़े चेहरे के तौर पर गिने जाते हैं. उनके गानों में करोड़ों की संख्या में व्यूज आते हैं. फैंस पहले से ही उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब दिवाली तक पवन सिंह के गानें जोरदार धमाल मचाने वाले हैं.

Source link