IPL 2020: 6 साल बाद मिडिल ऑर्डर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे डेविड वॉर्नर

पिछली बार 2014 में डेविड वॉर्नर मिडिल ऑर्डर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे थे (फाइल फोटो)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्‍तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने खुद पारी का आगाज नहीं किया, बल्कि केन विलियमसन को यह जिम्‍मेदारी दी

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 6:37 PM IST

नई दिल्‍ली. ऑयन मॉर्गन की अगुआई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल (IPL 2020) के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सामने 164 रनों का लक्ष्‍य रखा. केकेआर के कप्‍तान मॉर्गन ने पूर्व कप्‍तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की साथ बड़ी साझेदारी कर टीम के स्‍कोर को 163 रन तक पहुंचाया. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें दो दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी, मगर हैदराबाद ने न सिर्फ टीम में बदलाव किया, बल्कि बल्‍लेबाजी क्रम में भी बदलाव किया. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ओपनिंग के लिए जॉनी बेयरस्‍टो के साथ केन विलियमसन को मैदान पर भेजा और खुद मिडिल ऑर्डर पर उतरे. वॉर्नर करीब 6 साल बाद आईपीएल में मिडिल ऑर्डर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे. पिछली बार उन्‍होंने मई 2014 में मिडिल ऑर्डर पर बल्‍लेबाजी की थी. उन्‍होंने इस ऑर्डर पर 20 पारियों में 43.43 की औसत और 130.19 की स्‍ट्राइक रेट से 608 रन बनाए. वॉर्नर ने 6 बार अर्धशतकीय पारी खेली.

विलियमसन ने खेली शानदार पारी
पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद को उसकी नई ओपनिंग जोड़ी विलियमसन और बेयरस्टो ने गजब की शुरुआत दिलाई. दोनों ने पावरप्ले में 57 रन बनाए. ओपनिंग करते हुए विलियमसन ने 19 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली. विलियमसन ने 4 चौके और एक छक्‍का जड़ा. वह सातवें ओवर की पहली गेंद पर लॉकी फर्ग्‍युसन का शिकार बने. थर्ड मैन पर फर्ग्‍युसन ने विलियमसन को नीतीश राणा के हाथों कैच आउट करवा दिया.

यह भी पढ़ें: IPL 2020: ‘रॉकस्‍टार’ बनकर मैदान पर उतरे अंपायर पाठक, कभी हेलमेट पहनकर की थी अंपायरिंग

IPL 2020: सुपरमैन बनकर प्रियम गर्ग ने लपका शुभमन गिल और नीतीश राणा का हैरतअंगेज कैच

हालांकि इससे पहले एक बार फिर केकेआर पावरप्‍ले में कोई विकेट नहीं ले पाई. ऐसा लगातार चौथी बार हुआ, जब केकेबार को पावरप्‍ले में एक भी सफलता नहीं मिली. इससे पहले किंग्‍स इलेवन पंजाब, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी वह पावरप्‍ले में विकेट नहीं निकाल पाई थी.


Source link