IPL 2020: ब्रावो की चोट का पता चलने के बाद बोले स्टार फर्राटा धावक, मैं फिर भी जडेजा को गेंद नहीं दूंगा

शारजाह. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) पर रोमांचक जीत के बाद जमैका में बैठे स्टार फर्राटा धावक योहान ब्लैक (Yohan Blake) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से अंतिम ओवर कराने के महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के फैसले पर सवाल उठाए. हालांकि, जब उन्हें पता चला की ब्रावो चोटिल हैं तो भी वह अंतिम ओवर जडेजा को देने के पक्ष में नजर नहीं आए.

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ब्रावो को ग्रोइन में चोट लगी थी और वह कुछ दिन या कुछ हफ्तों के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. लेकिन बावजूद इसके ब्लैक अंतिम ओवर जडेजा से कराने के पक्ष में नहीं थे.

IPL 2020: स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया ड्वेन ब्रावो का हेल्थ अपडेट, बताया- कब तक के लिए हुए बाहर

ब्लैक ने ट्वीट करते हुए कहा, ”मुझे पता चला कि ब्रावो चोटिल था, लेकिन मैं फिर भी जडेजा को गेंद नहीं दूंगा जबकि मैदान पर शेन वॉटसन मौजूद है.” ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी वॉटसन हालांकि पिछले कुछ वर्षों से बल्लेबाज के रूप में ही खेल रहे हैं.

बता दें कि इस मैच में सभी की पसंद कैरेबियाई स्टार ड्वेन ब्रावो थे, लेकिन ब्लैक को यह जानकारी नहीं थी कि डेथ ओवर की गेंदबाजी का यह विशेषज्ञ चोटिल होने के कारण अंतिम ओवर फेंकने के लिए मैदान में नहीं आ सके. ऐसे में ब्लैक ने टि्वटर पर पोस्ट वीडियो में पूछा, ”मुझे लगता है कि लंबे समय में यह धोनी का सबसे बदतर फैसला है. धोनी, अंतिम ओवर जडेजा से कराना खराब फैसला था. ब्रावो को क्या हुआ था?”IPL 2020: मैच के बाद रविंद्र जडेजा ने किया कुछ ऐसा, दिल जीत लेगा यह VIDEOविश्व चैंपियनशिप की 100 मीटर दौड़ के सबसे कम उम्र के चैंपियन ब्लैक ने ट्वीट किया, ”खराब, बेहद खराब पसंद महेंद्र सिंह धोनी. आप बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ जडेजा से गेंदबाजी नहीं करा सकते.”

ब्लैक ने आखिरी में एक अन्य ट्वीट में कहा, ”जब हम खेल को इतना अधिक प्यार करते हैं तो ऐसा ही होता है. भारत के सभी लोगों को मेरा प्यार. क्रिकेट के खेल का समर्थन करते रहिए और लुत्फ उठाते रहे, जिससे हम इतना प्यार करते हैं.”


Source link