Coronavirus: पाकिस्तान के 9 क्रिकेटरों ने तोड़ा टी20 टूर्नामेंट में ‘बायो-बबल’, PCB में मचा हंगामा

सांकेतिक तस्वीर (फोटो- PCB)

रावलपिंडी में होटल में कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लघंन से नाराज PCB ने कहा कि भविष्य में अगर कोई खिलाड़ी या अधिकारी ‘बायो-बबल’ का उल्लंघन करता है तो उसे टूर्नामेंट से तुरंत बाहर कर दिया जायेगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 2:28 PM IST

कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा कि नौ खिलाड़ियों और तीन अधिकारियों ने रावलपिंडी में चल रहे राष्ट्रीय टी20 कप के दौरान ‘बायो-बबल’ का उल्लघंन किया. इन क्रिकेटरों में राष्ट्रीय टीम के कुछ खिलाड़ी भी शामिल हैं. रावलपिंडी में होटल में कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लघंन से नाराज पीसीबी ने कहा कि भविष्य में अगर कोई खिलाड़ी या अधिकारी ‘बायो-बबल’ का उल्लंघन करता है तो उसे टूर्नामेंट से तुरंत बाहर कर दिया जायेगा.

ये हैं वो खिलाड़ी
पीसीबी ने खिलाड़ियों के नाम नहीं बताये लेकिन मीडिया खबरों के अनुसार फखर जमां, इमाम उल हक, खुर्रम मंजूर, मोहम्मद हफीज, राशिद खान, बासित अली, कामरान अकमल, सोहेल खान, अब्दुल रज्जाक, अनवर अली, यासिर शाह और उस्मान शिनवारी ये खिलाड़ी हैं.

क्या कह रहे हैं अधिकारीपीसीबी के ‘हाई परफोरमेंस सेंटर’ के निदेशक नदीम खान ने कहा, ‘‘पीसीबी परेशान और निराश है कि कुछ सीनियर खिलाड़ी और अधिकारियों ने राष्ट्रीय टी0 कप के दौरान जैविक रूप से सुरक्षित बबल का उल्लघंन किया. इससे उन्होंने टूर्नामेंट की साख और अपने साथियों के स्वास्थ्य को खतरे में डाल दिया. ’’

खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट
बायो बबल तोड़ने के बाद इन खिलाड़ियों और अधिकारियों का कोरोना टेस्ट किया गया. राहत की बात ये है कि इन सारे खिलाड़ियों की रिपोर्ट फिलहाल निगेटिव आई है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी. बता दें कि इन दिनों पाकिस्तान में टी-20 क्रिकेट का आयोजन किया जा रहा है जहां देश के सारे बड़े क्रिकेटर मौजूद हैं. कड़े नियम के बावजूद खिलाड़ी होटल से बाहर निकल रहे हैं.


Source link