Bigg Boss 14: हिना खान ने गुस्से में लगाई सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास, बोलीं- मुझे मत सिखाओ

बिग बॉस 14 (Photo Grab- @colorstv/Instagram)

हिना खान (Hina Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) पर पहली बार जबरदस्त लड़ते हुए दिखाई दिए हैं. दोनों की लड़ाई निकी तंबोली (Nikki Tamboli) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को लेकर हुई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 4:37 PM IST

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के मेकर्स दर्शकों को आकर्षित करने के लिए आए दिन घर में नए-नए बखेड़े खड़े करते दिखाई दे रहे हैं. घरवालों की लड़ाई काफी नहीं थी कि अब मेकर्स ने घर से ‘तूफानी सीनियर्स’ को भी आपस में भिड़ाना शुरू कर दिया है. पहले गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हुई थी. वहीं अब हिना खान (Hina Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जमकर क्लास लगा दी है. उन्होंने सिद्धार्थ को गुस्से में ऐसी बातें कह दीं कि घर वाले भी चौंक गए हैं. वहीं इन दोनों की लड़ाई की वजह निकी तंबोली (Nikki Tamboli) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) हैं.

दरअसल, बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान निकी तंबोली और जैस्मीन भसीन के बीच जबरदस्त खींचा-तानी हुई. वहीं टास्क एकदम आखिर में जैस्मीन ने निकी को मात दे दी. लेकिन सिद्धार्थ इस बात को मानने को तैयार नहीं थे कि निकी तंबोली हार गई हैं. हिना खान इस टास्क की संचालक थीं और उन्होंने देखा कि जैस्मीन जीती हैं. बस फिर क्या था दोनों के बीच पहले असहमति हुई. वहीं जब सिद्धार्थ ने हिना के फैसले पर सवाल उठाया तो हिना खान तमतमा उठीं और उन्होंने सिद्धार्थ से कह डाला कि उन्हें संचालन ना सिखाएं. वहीं सिद्धार्थ खुद को फंसते हुए देखकर बोल पड़े कि जैस्मीन मेरी दोस्त है लेकिन मैं टास्क में गलत होते हुए नहीं देख सकता. यहां देखें हिना और सिद्धार्थ की लड़ाई.

बता दें कि आने वाले एपिसोड में घरवालों के बीच एक टास्क रखा जाएगा, जिसमें दो लोग आमने-सामने होंगे. दोनों को अपनी टोकरी में ज्यादा से ज्यादा गेंदें भरनी हैं. वहीं जब जैस्मीन और निकी आमने-सामने आए तो टास्क के दौरान निकी ने जानबूझ कर जैस्मीन की टोकरी में धक्का दिया और उसे खाली कर दिया. इस बात पर जैस्मीन भी गुस्सा गईं और उन्होंने निकी को सबक सिखा दिया.

Source link