Bhojpuri Song: खेसारी लाल के ‘पति दूर था रजाई में’ गाने ने मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

(photo credit: youtube/Aadishakti Films)

अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस हिट गाने (Pati Dur Tha Rajayi Me Kukur Tha) को आवाज दी है. जो कि अब यूट्यूब सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी तहलका मचा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 6:24 AM IST

मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिनके नाम से ही गानों में लाखों व्यूज आ जाते हैं. भोजपुरी (Bhojpuri Song 2020) सिनेमा में खेसारी को इसीलिए हिट मशीन के नाम से जाना जाता है. इन दिनों एक बार फिर से खेसारी लाल यादव का एक गाना धूम मचा रहा है. खेसारी ने अभी कुछ दिन पहले ही ‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ (Pati Dur Tha Rajayi Me Kukur Tha) को रिलीज किया है, लेकिन जब से यह गाना आया है यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस अनिशा पांडे (Aanisha Panday) भी आपको नजर आएंगी.

खेसारी लाल यादव के इस गाने को आदिशक्ति फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) और खेसारी लाल यादव ने इस हिट गाने को आवाज दी है. देश में करोड़ों लोग खेसारी लाल यादव को फॉलो करते हैं और इसका असर उनके गाने में आए हुए व्यूज पर भी दिखता है.

ये भी पढ़ेंः निरहुआ के इस भोजपुरी गाने का हीरो है ‘कुकर’, आम्रपाली दुबे ने दिखाया बोल्ड अंदाज

‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही गाने को 35 लाख से ज्यादा व्यूज पा लिए थे. इस गाने को लिखा अखिलेश कश्यप ने है जबकि इसे संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. आपको बता दें कि खेसारी लाल और प्रियंका के इस गाने को पहले सिर्फ ऑडियो वर्जन पर ही रिलीज किया गया था लेकिन फैंस की मांग के चलते इसे बाद में वीडियो में भी फिल्माया गया.

खेसारी लाल यादव अपनी इंडस्ट्री के सुपरहिट कलाकार हैं. फैंस उनके नए नए गानों के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. खेसारी अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल ने बड़े संघर्ष के साथ अपने एक पहचान बनाई है. करियर की शुरुआत में इस स्टार कलाकार को चंद रुपये मिलते थे लेकिन आज आलम यह है कि खेसारी के शो के लिए लोग उन्हें लाखों में पे करने के लिए तैयार रहते हैं. भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनको काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि खेसारी लाल यादव को देश के कोने कोने से स्टेज शो के भी ऑफर दिए जाते हैं और वे जहां भी शो रखते हैं वहां पैसों की बारिश होना तय माना जाता है.

Source link