सैंडलवुड ड्रग्स केसः विवेक ओबेरॉय की पत्नी को सिटी क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस, फरार भाई से जुड़ा है मामला

(photo credit: instagram/@vivekoberoi)

आदित्य अल्वा (Aditya Alva) कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले हैं. आदित्य अल्वा पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई सिंगर्स और एक्टर्स के बीच ड्रग्स की सप्लाई करने का आरोप है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 3:32 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड में भी ड्रग्स ने तहलका मचा रखा है. सैंडलवुड ड्रग्स केस में अब तक संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) से लेकर रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) तक टॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं. वहीं कुछ ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. लेकिन, इस बीच सबसे चौंकाने वाला नाम सामने आया है आदित्य अल्वा (Aditya Alva) का. जो कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले हैं. आदित्य अल्वा (Aditya Alva Sandalwood Drugs Case) पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई सिंगर्स और एक्टर्स के बीच ड्रग्स की सप्लाई करने का आरोप है.

सैंडलवुड ड्रग्स केस में आदित्य अल्वा का नाम सामने आने के बाद कर्नाटक पुलिस ने उनकी बहन और विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को भी नोटिस जारी किया है. बता दें, इससे पहले विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के सैंडलवुड ड्रग्स केस में कथित संलिप्तता के चलते एक्टर के घर पर कर्नाटक पुलिस ने छापेमारी की थी. जिसकी पुष्टि एक पुलिस अधिकारी ने की थी.

मामले की जानकारी देते हुए कर्नाटक पुलिस के एक अधिकारी ने कहा- ‘आदित्य अल्वा फिलहाल फरार है. विवेक ओबेरॉय उसके रिश्तेदार हैं. हमें जानकारी मिली थी कि उनके आदित्य अल्वा से संबंध हैं. जिसके चलते हम मामले की जांच करना चाहते थे और इसीलिए अदालत से वॉरंट लेकर कर्नाटक पुलिस की एक टीम मुंबई स्थित विवेक ओबेरॉय के घर पहुंची है.’ बता दें, इसके अलावा बेंगलुरु स्थित आदित्य अल्वा के घर की तलाशी भी ली जा चुकी है. आदित्य अल्वा के घर पर छापेमारी के बाद कर्नाटक पुलिस की एक टीम विवेक ओबेरॉय के घर पहुंची थी. विवेक ओबेरॉय के साले मामले में नाम सामने आने के बाद से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. यही कारण है कि विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को नोटिस जारी किया गया है.

Source link