सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक, इलाज के लिए पटना से लाया गया दिल्ली

नीरज के ट्वीटर अकाउंट से भी तबीयत को लेकर अपडेट मिल रहे हैं.

इकलौते सगे भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को खोने के बाद नीरज कुमार सिंह बबलू (Neeraj Kumar Singh Babloo) की बिगड़ी तबीयत की खबर सुनकर एक्टर का परिवार बहुत परेशान है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से कहा है कि वो उनके भाई के लिए दुआ करें.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 8:49 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू (Neeraj Kumar Singh Babloo) को अचानक आए हार्ट अटैक के बाद परिवार की चिंताएं बढ़ गई हैं. हार्ट अटैक पड़ने के बाद उन्हें पटना स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया है. सुशांत के भाई नीरज को हार्ट अटैक तब आया जब वह चुनाव प्रचार के दौरान निकले थे, अचानक सभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और तबीयत बिगड़ गईं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से बबलू भैया के लिए दुआ मांगने को कहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के भाई नीरज बिहार के सुपौल जिले की छातापुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं. बताया जा रहा है कि वह चुनाव प्रचार के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र के माधोपुर में निकले थे, तभी उन्हे सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, सेहत में कोई सुधार न होता देख उन्हें डॉक्टर्स ने दिल्ली रेफर कर दिया है.

इकलौते सगे भाई को खोने के बाद नीरज की बिगड़ी तबीयत की खबर सुनकर सुशांत का परिवार बहुत परेशान है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से कहा है कि वो उनके भाई के लिए दुआ करें. श्वेता ने ट्वीट किया, ‘बबलू भैया के लिए दुआ करें. वो अभी दिल्ली के अस्पताल में हैं.’

नीरज के ट्वीटर अकाउंट से भी तबीयत को लेकर अपडेट मिल रहे हैं. फिलहाल अब नीरज की तबीयत में सुधार है. इस बात की जानकारी भी ट्वीट के जरिए दी गई है. ट्वीट में लिखा है, ‘हम सभी सर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं. अभी सर के स्वास्थ्य में सुधार है. अभी सर दिल्ली में हैं और चिकित्सिकीय परामर्श के अनुसार अपना चेकअप करवा रहे हैं, हम सभी प्रभु से प्रार्थना करते हैं कि सर जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.’

Source link