विराट कोहली ने बता दी अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट, इस दिन आ सकती है खुशखबरी

2 मिनट बाद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए यह जानकारी हटा दी गई (फोटो साभारः इंस्टाग्राम- @viralbhayani)

विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त आईपीएल 2020 को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. वैसे प्रेग्नेंसी पीरियड में अनुष्का अपने पति के हौसले को बढ़ाने के लिए ग्राउंड में नजर भी आ रही हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 3:17 PM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. वहीं उनके पति व टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त आईपीएल 2020 को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. वैसे प्रेग्नेंसी पीरियड में अनुष्का अपने पति के हौसले को बढ़ाने के लिए ग्राउंड में नजर भी आ रही हैं. शनिवार को RCB और RR के दौरान अनुष्का भी स्टेडियम में नजर आई थीं, जिसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रही है. इस फोटो में अनुष्का शर्मा का क्यूट बेबी बंप भी नजर आ रहा है. वहीं, अब विराट ने अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया.

विराट ने बताई अनुष्का की डिलीवरी डेट
दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट और अनुष्का की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से बातचीत में विराट ने बताया कि वह ऐसा उम्मीद कर रहे हैं कि 10 नवंबर को उनके बच्चे का जन्म हो हो जाएगा.’

(फोटो साभारः Instagram-Viral Bhayani)

हालांकि 2 मिनट बाद ही इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से हटा दिया. बता दें, जैसे ही यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी, तो महज 2 मिनट के अंदर इसे 1627 बार लाइक किया जा चुका था. कई लोग कमेंट्स भी कर चुके थे.

Source link