विराट कोहली ने अनिल कुंबले को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने बुरी तरह किया ट्रोल

IPL 2020: अनिल कुंबले को जन्मदिन की बधाई देकर ट्रोल हुे विराट कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) शनिवार को 50 साल के हो गए हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 4:06 PM IST

नई दिल्ली. 18 सालों तक भारतीय क्रिकेट की सेवा करने वाले महान खिलाड़ी अनिल कुंबले (Anil Kumble) शनिवार को 50 साल के हो गए. अनिल कुंबले को दुनियाभर के खिलाड़ियों से जन्मदिन की बधाई मिली. गौतम गंभीर, सुरेश रैना, वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों ने भी अनिल कुंबले को जीवन के 50 बसंत पूरे करने पर विश किया. कुंबले को जन्मदिन की बधाई देने की लिस्ट में एक और बेहद खास नाम सामने आया. बात हो रही है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की, जिन्होंने अनिल कुंबले को जन्मदिन की बधाई दी. हालांकि कुंबले को बधाई देने के बाद विराट कोहली ट्रोल हो गए.

कुंबले को बधाई देकर ट्रोल हुए विराट कोहली
अनिल कुंबले (Anil Kumble) के 50वें जन्मदिन पर विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘अनिल भाई जन्मदिन की हार्दिक बधाई, आपका दिन शानदार रहे.’ विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद अनिल कुंबले के फैंस बेहद नाराज हो गए. फैंस ने विराट कोहली पर अनिल कुंबले का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया. यही नहीं कुछ फैंस ने तो उन्हें कुंबले को भाई नहीं सर कहने की सलाह दी.

विराट कोहली को फैंस ने किया ट्रोल

अनिल कुंबले के फैंस विराट कोहली से नाराज

विराट से विवाद के बाद कुंबले ने छोड़ा था कोच पद
बता दें अनिल कुंबले ने साल 2016 में टीम इंडिया का हेड कोच का पद संभाला था लेकिन विराट कोहली से विवाद के बाद उन्होंने एक साल के बाद ही अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया था. 12 जून 2016 को जब कुंबले ने कोच पद संभाला था तो बीसीसीआई के इस कदम की तारीफ हुई थी. कुंबले और कोहली की जोड़ी ने एक साल में जबर्दस्त कामयाबी हासिल की लेकिन फिर दोनों के बीच तल्खियों की बातें सामने आने लगी. इसके बाद कुंबले ने अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया. उस दौरान भी विराट कोहली की जमकर आलोचना हुई और आज तक फैंस उनसे इस बात के लिए खफा हैं.


Source link