युवराज सिंह से वीडियो चैट कर रहे थे रोहित शर्मा, तभी पत्नी ने कहा-मेरे साथ पहली बार…

 

रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम चैट पर कई पहलुओं पर बात की.

इंस्टाग्राम चैट पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र कर रहे थे.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते भारत में लगाए गए लॉकडाउन के बीच खिलाड़ियों ने समय बिताने का तरीका निकाल लिया है. खासकर भारतीय क्रिकेटर इंस्टाग्राम वीडियो चैट के जरिये अच्छा वक्त बिता रहे हैं. टीम इंडिया के ओपनर और सीमित ओवर प्रारूप के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इसी माध्यम के जरिये भारत के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ बातचीत की. इस दौरान दोनों ने क्रिकेट और जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की. युवराज और रोहित अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं. इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन और भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इंस्टाग्राम चैट कर चुके हैं.

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से बातचीत कर रहे थे, तब रोहित की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) ने भी इंस्टाग्राम चैट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. इसे देखकर अधिकतर लोगों को अनुष्का शर्मा की याद आ गईं, जिन्होंने पीटरसन और विराट कोहली की बातचीत के दौरान कमेंट कर भारतीय कप्तान को डिनर टाइम होने की याद दिलाई थी.

पत्नी रितिका ने पूछा-मेरे साथ पहली बार हुई मुलाकात याद है
दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) वीडियो चैट के दौरान युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से हुई पहली मुलाकात का जिक्र कर रहे थे. रोहित बता रहे थे कि कैसे टीम बस में मुलाकात युवराज से हुई. इसी बीच रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने कमेंट किया कि, मेरे साथ पहली बार हुई मुलाकात के बारे में याद है. सोशल मीडिया पर रितिका के इस कमेंट को खूब पसंद किया जा रहा है.विश्व कप में पांच शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज
बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पिछले कुछ साल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. रोहित ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में रिकॉर्ड पांच शतक लगाए थे. किसी एक विश्व कप में पांच शतक लगाने वाले रोहित दुनिया के पहले बल्लेबाज हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीत में भी रोहित का अहम योगदान ​था, जिन्होंने सुपरओवर में लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. हालांकि मांसपेशियों में खिंचाव के चलते रोहित वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके. इन दोनों सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा.

Source link

Leave a Comment