मडोना से कम नहीं होगा एक्‍ट्रेस डोनल ब‍िष्‍ट का वेब शो में ‘साशा प‍िंक’ अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस डोनल बिष्ट.

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Actress Donal Bisht) जो अगली बार अपने आगामी वेब शो ‘द सोचो प्रोजेक्ट (The Socho Project)’ में पॉप सनसनी ‘साशा पिंक (Sasha Pink)’ के रूप में दिखाई देंगी. ‘साशा पिंक (Sasha Pink)’ एक पॉप सनसनी और रॉकस्टार है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 10:55 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Actress Donal Bisht) जो अगली बार अपने आगामी वेब शो ‘द सोचो प्रोजेक्ट (The Socho Project)’ में पॉप सनसनी साशा पिंक के रूप में दिखाई देंगी. उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी. ‘दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji)’ में आखिरी बार नजर आने वाली एक्ट्रेस ने हिंदी की पहली संगीतमय वेब सीरीज के पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है.

शो और उसके कैरेक्टर साशा पिंक के बारे में बात करते हुए डोनल कहती हैं, ‘साशा पिंक’ एक पॉप सनसनी और रॉकस्टार है, मैंने बहुत सारी हॉलीवुड फिल्में देखीं कि एक्टर किस तरह से मिलते हैं जैसे ‘ए स्टार इज बॉर्न’ और ‘बोहेमियन रैप्सोडी’. स्क्रीन पर किसी भी कैरेक्टर को कैसे चित्रित करते हैं, इसको ऑब्जर्व करके एक मुख्य भूमिका निभाने में मदद ली जा सकती है.

डोनल बिष्ट ने बताया कि, जब मुझे वेब शो ‘द सोचो प्रोजेक्ट’ की स्क्रिप्ट सुनाई गई तो मुझे बताया गया कि मेरा कैरेक्टर मैडोना (Madonna) से प्रभावित है, इसलिए मैंने उनके इंटरव्यू और मीडिया के साथ बातचीत करने के तरीके के वीडियो को देखना शुरू कर दिया. इस तरह से मैडोना के पर्सनैलिटी की बारीकियों को जाना.

मेरा मुख्य ध्यान शकीरा पर ही था: डोनल बिष्टडोनल ने कहा कि, ‘यदि आपको एक कलाकार की भूमिका निभानी है तो आपको उसकी लाइफ को आब्जर्व करना होगा और इसके माध्यम से मुझे न केवल मैडोना बल्कि अन्य कलाकारों जैसे केटी पेरी या जेनिफर लोपेज और शकीरा को भी आब्जर्व करने का मौका मिला, लेकिन मेरा मुख्य ध्यान शकीरा पर ही था.’

वर्क फ्रंट पर डोनल
पेशेवर मोर्चे पर, डोनल को आखिरी बार ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में देखा गया था, जहां उन्होंने शीर्षक भूमिका निभाई थी. अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में महामारी के बीच अपनी काम की कमिटमेंट को पूरा करने के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी.

Source link