पंजाबः CM अमरिंदर सिंह ने मंत्रिपरिषद को अधिकृत किया जो लेगी किसानों के हित में फैसले

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की फाइल फोटो

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी के साथ मिलकर यह संकल्प लिया कि किसान विरोधी काले खेती कानूनों को रद्द करवाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डाला जाएगा. इन कानूनों पर सोमवार को पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में गहराई से बहस की जाएगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 18, 2020, 6:54 PM IST

चंडीगढ़. संसद के मानसून सत्र में लाए गए नए किसान बिल (Farm Laws 2020) का देशभर के किसान (Farmers) विरोध कर रहे हैं. केंद्र सरकार द्वारा लाए गए इस बिल पर चर्चा करने के लिए पंजाब (Punjab) सरकार द्वारा विधानसभा का विशेष सत्र भी बुलाया गया है. विशेष सत्र से पहले सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने अपने मंत्रिपरिषद द्वारा किसी भी विधायी / कानूनी निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया जो किसानों के हितों की रक्षा के लिए उपयुक्त हो.

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी के साथ मिलकर यह संकल्प लिया कि किसान विरोधी काले खेती कानूनों को रद्द करवाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव डाला जाएगा. इन कानूनों पर सोमवार को पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में गहराई से बहस की जाएगी ताकि इन कानूनों के किसानों पर पड़ने वाले बुरे प्रभावों का ठोस रूप में मुकाबला किया जाए.

Source link