ट्रोल्स से तंग आकर आमिर खान की बेटी इरा खान दी धमकी, डिप्रेशन को लेकर किया था पोस्ट

इरा खान (Photo Credit- khan.ira/Instagram)

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 12:15 AM IST

मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी (Daughter) इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. इरा ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नही है. वहीं अपने इन फैंस सो जुड़े रहने के लिए इरा सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. हालांकि, कई बार इरा इसी सोशल मीडिया के कारण ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है. हाल ही में अपने एक पोस्ट के जरिए इरा ने ट्रोल (Troll) करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल्स को खुलेआम धमकी भी दी है.

दरअसल, बीते दिनों इरा खान ने डिप्रेशन से जूझने को लेकर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने मेंटल हेल्थ पर बात करने के लिए लोगों को प्रेरित किया था. वहीं इस पोस्ट पर इरा के इस कदम पर उन्हें ताबड़तोड़ तारीफें मिली थीं. हालांकि कई लोगों ने नफरत भरे कमेंट्स के जरिए इरा को ट्रोल करने की कोशिश की. वहीं इस पर अब इरा ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा- ‘मेंटल हेल्थ पोस्ट के लिए: अगर आप एक बार के लिए भी नफरतपूर्ण और असंगत हुए, मैं आपका कमेंट डिलीट कर दूंगी. मैं अपने पोस्ट पर आपकी पहुंच पर रोक लगा दूंगी’.

Aamir Khan, Ira khan, Aamir Khan daughter Ira khan, Ira khan warns trolls leaving hateful comments, Ira khan mental health post, ira khan says I will restrict your access, social media, viral news, bollywood, news 18 hindi, आमिर खान, इरा खान, आमिर खान की बेटी इरा खान, इरा खान ने ट्रोल्स को दिया जवाब, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, न्यूज 18 हिंदी

ईरा खान ने किया पोस्ट (Photo Credit- @khan.ira/Instagram)

इस पोस्ट पर उन्होंने पोल भी रखा. बता दें कि इससे पहले डिप्रेशन पर पोस्ट करते हुए इरा ने लिखा था- ‘मैं करीब 4 सालों से डिप्रेशन में हूं. मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं. मैं इसके इलाज के डॉक्टर के पास भी गई थी. अब मैं पहले से बेहतर हूं. पिछले 1 साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे पता था कि क्या करना चाहिए. इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर चलती हूं और देखती हूं क्या होता है. उम्मीद करती हूं कि हम अपने-आप को बेहतर तरीके से जान पाएंगे और मेंटल हेल्थ को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे’.

Source link