जया बच्चन पर ताना मरते हुए कंगना रनौत बोलीं- मैंने दी बॉलीवुड को पहली एक्शन हीरोइन

कंगना ने अपने पोस्ट में जया बच्चन का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने एक बार फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर उनके ‘थाली’ वाले बयान पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 11:54 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर  काफी एक्टिव रहती हैं. कंगना बेबाकी से अपनी राय सोशल मीडिया पर रखती हैं.  फिल्म ‘थलाइवी’ शूटिंग को पूरा करने के बाद वह अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस में लग गई हैं. कंगना नेपोटिज्म, मूवी माफिया और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं. कंगना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने एक बार फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर उनके ‘थाली’ वाले बयान पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्मों #Tejas और #Dhakaad के लिए तैयारी शुरू कर दी है, इन फिल्मों में मैंने क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है. बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है.’

कंगना ने अपने पोस्ट में जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नाम नहीं लिया, लेकिन बॉलीवुड की थाली लिखकर उन्होंने उन पर ही तीखा वार किया है. वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में कंगना अपने होमटाउन मनाली में आने वाली फिल्मों के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं. फिल्म में दमदार एक्शन के लिए वह प्रभावशाली किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं. कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं, जिसे सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग कथित तौर पर दिसंबर से शुरू होगी. तेजस और धाकड़ से पहले कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Source link