कंगना रनौत ने नवरात्र पर किया ये खास ट्वीट, कहा- ‘शक्ति ही सबकुछ है’

इस तस्वीर में वह आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 17, 2020, 11:13 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर मुद्दे पर वह अपनी खास राय रखती हैं. हाल ही में ट्विटर पर उन्होंने नवरात्रि के शुभ मौके पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए फैन्स को नवरात्रि (Navratri 2020) की शुभकामनाएं दीं हैं. इस तस्वीर में वह आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं. चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं.’

एक्ट्रेस ने बीते दिनों में अपने संघर्ष को याद करते हुए इस ट्वीट में शक्ति की बात की है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जहां उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए कठिन ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. इस वीडियो को जरिए उन्होंने एक बार फिर जया बच्चन पर उनके ‘थाली’ वाले बयान पर निशाना साधा है. अपने पोस्ट में  उन्होंने जया बच्चन का नाम नहीं लिया, लेकिन बॉलीवुड की थाली लिखकर उन्होंने उन पर ही तीखा वार किया है. वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में कंगना अपने होमटाउन मनाली में आने वाली फिल्मों के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं. फिल्म में दमदार एक्शन के लिए वह प्रभावशाली किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं.

Source link